Entertainment meter - Film & TV

प्रेमबाबू शर्मा



खुदा कसम, और जुनून रीलिज के लिए तैयार
निर्माता के.सी.बोकाडिया की दो फिल्में बकरईद पर रीलिज होने जा रही है। देखना यह है कि ये फिल्में बाक्स आफिस पर कितनी सफल होगी। बोकाड़िया की फिल्म ‘खुदा कसम’ में हैंडपंप उखाड़ने के स्पेशलिस्ट सनी देओल और तब्बू की जोडी है, जो अब बीते समय की बात है। दूसरी फिल्म गोविंदा, प्रियंका स्टारर ‘जुनून’ है वह भी लंबे अंतराल से रीलिज के लिए मोहताज है। अब देखना है कि दोनो ही फिल्में दर्शकों की कसौटी पर क्या कितनी खरी उतरती है ?  चर्चा है, कि इन आउटडेटेड कलाकारों लेने की वजह हैं कि मौजूदा सितारों के पास के.सी. बोकाड़िया के लिए डेट नहीं थी, और हो भी क्यों? बोकाड़िया कौन सफल निर्माता है ....या फिर संजय लीला भंसाली या करण जौहर हैं ? दूसरी ओर बोकाडिया ने फिल्म ‘प्यार झुकता नही’ के बाद में कोई हिट फिल्म नही दी, आखिर क्यों ? मायने साफ है कि वे अब तक दर्शकों की बदलती रुचि को परखनें  में  नाकाम रहे है और 
जिस तरह की फिल्में बनाते हैं, जो बहुत ही लाउड होती हैं.....

************************************************************
नेहा बनी डकैत
बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया विपुल शाह की अगली फिल्म ‘फंस गया रे ओबामा’ में एक अलग प्रकार के किरदार यानि डकैत मुन्नी मैड़ा की भूमिका में नजर आयेगी। इस फिल्म से उनको काफी उम्मीदें है, और इसी लिए उन्हें  इसके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म एक कामेडी फिल्म है जो 26 नवंबर को प्रदर्शित हो रही है। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है।

नेहा इस बात को स्वीकारती है, कि यह एक अलग प्रकार की ट्रिपिल भूमिका है। हालांकि मैंने कभी भी इस तरह की भूमिका को निभाने के बारे सोचा नही था..करने की कल्पना नहीं की थी। मेरे लिए यह चैलेंजिग रोल था, और मुझे लगता है कि इस तरह की भूमिकाएं किसी भी अभिनेत्री को एक नया आयाम दे सकती हैं।

**********************************************************
कलर्स चैनल का नया धारावाहिक - रिश्तों से बड़ी प्रथा

 इस सप्ताह कई चैनल नये धारावाहिकों का प्रसारण करने जा रहे है। इसी क्रम में चैनल कलर्स ने भी ऑनर किलिंग जैसे ज्वलंत और संवेदनशील विषय को पिरोया है अपने नये धारावाहिक ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ में । सोमवार, 15 नवंबर से शाम 7.3० बजे कलर्स के  परिवार में शामिल इस धारावाहिक की कहानी  अभय और सुरभि के इर्द गिर्द घूमती है, जो आपस में रिश्तेदार हैं । दोनों का एक दुसरे के प्रति अकर्षण और समय के चलते उनकें के बीच पनपते प्यार के अंकुर है, लेकिन इनके प्रेम के बीच ये रिश्ते ही बेड़ियां बनकर खड़े हो जाते हैं। कलर्स की प्रोग्रामिंग हेड अश्विनी यरदी का कहना है कि ये सच है कि यह बहुत ही संवेदनशील विषय है और इस प्रकार के कई किस्से भी अखबार की सुर्खियां भी बन चुके है। इसीलिए इस धारावाहिक के निर्माण से पूर्व में इस विषय को लेकर जानकारों की राय भी ली गई थी। इस धारावाहिक की पृष्ठभूमि नोएडा रखी गई है। 

Labels: , ,