अब हंसाऐगी राखी सांवत


प्रेमबाबू शर्मा

अपने देश की अत्यंत असाधारण एवं अनूठी कहानियों  को हास्य रूप में पिरोकर इमैजिन टीवी दिखाने जा रहा है इस शो का नाम है ‘गजब देश की अजब कहानिया‘ नामक इस शो की मेजबानी दिलकश व मनोरंजक राखी सांवत करेंगी। इस शो इमैजिन टीवी चैनल 29 जुलाई से सप्ताहांत में प्रत्येक शुक्रवार एवं शनिवार रात्रि 10.00 बजे होगा। अजीबो गरीब लोगों और परिस्थियों के शिकार  की रोचकता से परिपूर्ण यह एक हास्य शो है। या यूं कहे कि शो हमारे देश में मौजूद सनक भरी जीवनशैलियों तथा विचित्र विश्वासों को रेखांकित करने वाली अजीबोगरीब कहानियों की एक अनूठी प्रस्तुति है। यह शो समूचे देश में व्याप्त अति मनोरंजक कहानियों को पेश करेगा, इस शो में मेजबान के रूप में राखी सावंत इन कहानियों को अपने विशिष्ट, कोलाहलपूर्ण एवं स्वाभाविक शैली में दर्शकों के सम्मुख पेश करेंगी।


राखी सावंत ने अपने इस नये शो के बारे में बताया कि, ‘‘मैं जो काम सबसे बेहतर कर सकती हूं, वह है-मनोरंजन! जिसके लिये वापस आ कर मैं काफी उत्साहित हूं! मेरे दर्शक मुझे पसंद करते हैं और इसलिये मैं भी उन्हें पंसद करती हूं। इस बार मैं सभी शो के ‘बाप‘ की मेजबानी करने जा रही हूं, जिसमें आप कुछ अत्यंत बेतुके और अनोखे वाकयों के साक्षी बनेंगे, जो निश्चित रूप से आप को स्तब्ध कर देने के साथ हंसते-हंसते लोट-पोट कर देंगे। इन सारी कहानियों के विषय मैं यही कह सकती हूं कि ‘इट हैपेन्स ओनली इन इंडिया’।’’

इस शो के लान्च पर टिप्पणी करते हुये श्री संतोष नायर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, टीवी कन्टेंट- यूटीवी, ने कहा कि, ‘‘ऐसा रोज नहीं होता जब आप हमारे देश की अत्यंत अस्वाभाविक कहानियों में से कुछ के साक्षी बनने का अवसर प्राप्त करते है । इसलिये ‘गजब देश की अजब कहानियों ’ को दर्शकों के लिये इन विशेष कथाओं के प्रदर्शन परिकल्पित किया गया है, लेकिन एक बेहद रोचक प्रारूप में! राखी इसकी मेजबानी के लिये निश्चित रूप से एक आदर्श विकल्प हैं, जो कि ऐसी शक्सियत है जो अपनी अनूठी शैली में हास्य एवं मनोरंजन के तथ्यों को बखूबी पेश करने में सक्षम है ! एक बार फिर इमैजिन टीवी के साथ कार्य करना काफी सुखद अनुभूति के समान है तथा इन रोचक कहानियों के साथ यह शो ‘गजब देश की अजब कहानियां’ टेलीविजन के सर्वाधिक आकर्षक शोज में से एक के रूप में प्रतिष्ठित होगा।

Labels: , ,