ब.स.पा. प्रत्याशी धीरज टोकस के समर्थन में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व ब.स.पा. सुप्रीमो सुश्री मायावती ने एक विशाल रैली को सम्बोन्धित किया।


उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व ब.स.पा. सुप्रीमो सुश्री मायावती ने आज आर.के.पुरम विधानसभा से ब.स.पा. प्रत्याशी श्री धीरज टोकस के समर्थन में एक विशाल रैली को सम्बोन्धित किया। रैली में 50000 से भी अधिक लोगों ने भाग लिया और उत्साही जनता हाथों में बी.एस.पी. का नीला झन्डा व मायावती और धीरज टोकस के चित्र वाले पोस्टर हाथ में लेकर ‘मायावती जिन्दाबाद - धीरज टोकस जिन्दाबाद’, ‘धीरज टोकस आयेगा - क्षेत्र का विकास करायेगा’ आदि नारे लगा रहे थे। सर्वप्रथम श्रीधीरज टोकस ने सुश्री मायावती जी का बड़ी फूलमाला से स्वागत किया और उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। रैली में उनके साथ उनकी धर्मपत्नी मुनिरका से निगम पार्षद श्रीमती प्रमिला टोकस भी साथ थीं। रैली में आर.के. पुरम के सैंकड़ों कांग्रेस व भा.ज.पा. कार्यकर्ताओं ने ब.स.पा. की सदस्यता भी ग्रहण की।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व ब.स.पा. सुप्रीमो सुश्री मायावती ने कहा कि धीरज टोकस की जीत निश्चित है क्योंकि धीरज टोकस के साथ स्थानीय लोगों का प्यार व आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि धीरज टोकस एक ईमानदार व जुझारू नेता है इसलिए धीरज टोकस जैसे लोगों को राजनीति में आकर समाज की सेवा करनी चाहिए। श्री मायावती ने कहा कि आज की रैली से यह साफ हो गया है कि आर.के. पुरम से ब.स.पा. भारी बहुमत से जीतने जा रही है। 

श्री धीरज टोकस ने सुश्री मायावती के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जो विश्वास ब.स.पा. ने उनमें दिखाया है वह उस विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करेगें और आर.के. पुरम विधानसभा में ब.स.पा. भारी बहुमत से जीतेगी ऐसा उन्हें विश्वास है। क्योंकि क्षेत्र में चारों तरफ उन्हें हर धर्म, समाज, जाति व प्रत्येक वर्ग का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव जीतने के पश्चात् क्षेत्र का चहुँमुखी व बेहतर विकास करेगें।

Labels: , ,