मटियाला विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोट के पक्ष में चल रही चुनावी लहर


दिल्ली में चुनावी शोर जोरों पर हैं। दिल्ली में वैसे तो अनेक राजनीतिक दल चुनाव लड़ रहे हैं, मगर मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच ही है। सभी दलों के दिग्गज नेता पदयात्राओं व दौरों के जरिए मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट डालने के साथ-साथ मतदान जरूर करें के बारे में भी जागरूक कर रहे है। मटियाला विधानसभा में भी आम आदमी पार्टी के साथ अन्य पार्टियां भी इस चुनावी समर में घमासान के लिए तैयार खड़ीं हैं किंतु, इस बार मटियाला विधानसभा में राजेश गहालोट की पूरी लहर दिखाई दे रही है जो दर्शाती है कि मटियाला विधानसभा में राजेश गहलोट एक बहुत बड़ी जीत की ओर अग्रसर हो रहे हैं। 

गहलोट ने शुक्रवार को ताजपुर खुर्द, मटियाला चैपाल, श्याम विहार एसोसिएशन गली नं0-2, कुतुब विहार, श्याम विहार, पटेल गार्डन, सूरज विहार, बजाज इंक्लेव ककरौला, ओम विहार, सहयोग विहार, सै0-11 के प्लाट नं0-1 शहजानाबाद अपार्टमेंट, डीडीए पाकेट-3, डीडीए पाकेट-2 द्वारका, सै0-6 सूर्या अपार्टमेंट द्वारका, सै0-3 के हैरिटेज टावर, सै0-16 गुरू गोबिंद सिंह विश्वविद्यालय में सभा राणा जी इंक्लेव, कुतुब विहार के ई-ब्लाक, डी-ब्लाक में पदयात्राएं की। राजेश गहलोट ने मटियाला चैपाल में मौजूद जनता से कहा कि- इस समय पूरे देश में कांग्रेस के प्रति लोगों में काफी आक्रोश है। इसका परिणाम उसे भुगतना ही होगा। इसलिए जनता ने कांगे्रस को जड़ से उखा़ड़ फैंकने का पक्का मन बना लिया है।


जिस प्रकार से सम्पूर्ण भारत वर्ष में मोदी का जादू पूरी तरह छाया हुआ है वहीं मटियाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश गहलोट के पक्ष मे पूरी चुनावी लहर हैं। दिल्ली में जहां-जहां मोदी की सभाएं हुई, हजारों की संख्या से रैली स्थल पटे दिखाई दिए। ठीक वैसे ही दिल्ली में अन्य प्रत्याशियों द्वारा की जा रही बाकी रैलियों से अलग, राजेश गहलोट की पदयात्राओं में यह देखने को मिल रहा है .चैपाल में मौजूद हजारों समर्थकों ने उंगलियों से विजयी का ‘वी’ चिन्हृ बनाकर गहलोट को अपना समर्थन दिया। इस मौके पर सुरेंद्र मटियाला, सतवीर सौलंकी, हरीश चंद्र शर्मा, मनोज शर्मा, अशोक शर्मा, रमेश शर्मा, रमेश गहलोट, जयवीर सहरावत, सुंडू, सूरज भान, बलवान सिंह, मास्टर संजीव, जगदीश सहरावत, नरेश सौलंकी, बहादुर सिंह विजय सौलंकी ( रैंबों ), सतीश सौलंकी, वैदप्रकाश, नरेंद्र, सुरेंद्र ,सतबीर सौलंकी, जगदीश, रणवीर, चांद, हरवीर, श्याम, वीरेंद्र, आनंद, इंद्रजीत सौलंकी व भाजपा के हजारों समर्थकों ने अपनी महत्वपूर्ण उपस्थिति दर्ज करवायी।

Labels: , , ,