फिल्म हन्ड्रेड करोड में राहुल की वापिसी

प्रेमबाबू शर्मा

आशिकी सपने साजन के और जुनून जैसी फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके रोमांटिक नायक राहुल राय एक बार फिर अपनी वापिसी दर्ज करा रहे है, फिल्म ‘हन्ड्रेड करोड’ से।छोटे परदे पर वह बिग बाॅस में नजर आए लेकिन सफलता हासिल करने के बाद अचानक सात साल गायब रहे, अब वह एक फिर से बालीवुड में नजर आएगें ए. के. सिने इन्टरनेशनल की फिल्म ‘हन्ड्रेड करोड’ में। निर्माता अशोक भाटी और निर्देशक कुमार बबलू की फिल्म में अपने रोल के बारे में राहुल ने बताया कि ‘यह एक सस्पेंस थ्रिलर मिस्ट्री है। जिसमें सौ करोड की संम्पति को लेकर उसे हडपने के लिए लगातार हत्याएं होती रहती है। फिल्म में मैं एक बिल्डर हॅू और उसमें फिल्म नायिका रानी मेरी बेटी है।’

बिग बाॅस में राहुल ने अपनी वापिसी की लेकिन उसमें जीतने के बाद में फिर नजर नही आएं ? बिग बाॅस में मैं विनर रहा, लेकिन तब तक डरा हुआ था जब मैं इस फिल्म में नही आया था, एक लंबा गैप था । लेकिन जब मेरे जीत जाने का फैसला सुनाया गया तब मुझे विश्वास ही नही हुआ कि दर्शक आज भी मुझे उतना ही प्यार करते है। इसके बाद में एक फिल्म ‘ टू बी आर नाट टू बी’ साईन की किन्तु उससे पहले फिल्म हन्ड्रेड करोड पर काम शुरू हो गया। फिल्म की कहानी अजय यादव और राजेश चैरासिया की है. फिल्म में गीत अशोक मधुप व संगीत सुशांत शंकर और ईपी का दायित्व निभा रहे पप्पू शर्मा है।

Labels: , ,