हम है तीन खुरापाती’ 28 नवंबर को रिलीज होेगी


प्रेमबाबू शर्मा 

शेप इंटरटेटमेंट कम्पनी बैनर प्रस्तुति और निर्देशक राजेश्वर चैहान निर्देशित फिल्म ‘हम है तीन खुरापाती’ 28 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं प्रयान्सु कौशल, मौसम शर्मा, श्रेय छाबडा, सोनिया कौर सिमरन धीमान,निकिता बडोला,पूनम सूद,हेमंत पांडे,ब्रिजेश हिरजी, बिजेन्द्र काला, रज्जाक खान,मनोज बक्षी और हनी शेरगिल ने निभाई है।

फिल्म की कहानी तीन युवा रोहित राहुल और राजू की है, वे एक ही कालेज के सहपाठी है और जीवन को अपने तरीके से जीना चाहते है, उनका सपना है एक फिल्म निर्माण करना । उनका परिवार को यह कताई पंसद नही है, और ना ही उनका लाइफ स्टाईल । राजू के पिता व्यवसायी है,वह चाहते है कि उनका बेटा भी उनके काम में हाथ बंटाएं लेकिन उसे यह कताई पंसद नही। दूसरी तरफ उनकी प्रेमिका मोनिका,पायल और रूकमनी भी उनका साथ देने के लिए एक योजना को अंजाम देती हैं।ताकि उनके फिल्म बनाने का सपना पूरा हो सके। यही फिल्म का क्लाईमैक्स है।

फिल्म के निर्माता जयविंदर सिंह भाटी संगीतकार हरशी रिचर्ड ने अपना हुनर संगीत में पिरोया हैं, गीतकार सत्या प्रकाश, दीपक नूर, स्वेता राव हैं और गीतों का स्वर दिया है, सुनिधि चैहान, श्रेया घोषाल, अजीत सिंह, ममता शर्मा, अमिताभ , नारायण, विशाल मिश्रा और याशिता यशपाल, नृत्य निर्देशिका हैं उर्वि सेठ धु्रव, कौशल डिगेंसकर, नितेश जोशी।

Labels: , ,