बिग एफएम एवं वीरेन्द्र सहवाग करेगें जनहित कार्य


प्रेमबाबू शर्मा 

पिछले तीन सालों से गरीब असहाय लोगों की मदद का जनहित की मुहिम  92.7 बिग एफएम और प्रमुख क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग एवं एनजीओ गूंज सीमांत लोगों के सहयोग एवं उत्थान के लिए एक साथ आयेंगे और अपने 3 साल पुराने अभियान को फिर से गाति प्रदान करेगा।

चैनल देशव्यापी स्तर पर 45 स्टेशन के नेटवर्क से 4.3 करोड़ लोगों तक पहुंच बनायेगा। इस साल के मिशन में सहयोग करने के लिए वीरेन्द्र सहवाग मुख्य चेहरा होंगे। सहवाग हर सुबह ब्रेकफास्ट शो में आयेंगे और संदेश  के साथ नीलामी को बढ़ावा देंगे। सुनिधि चैहान, फरहा खान, स्मृति ईरानी, भप्पी लाहिड़ी, चेतन भगत और शान भी इस अभियान का समर्थन करने के लिए आगे आये हैं। बिग एफएम के मशहूर आरजे-आरजे सिद्धार्थ, यादों का इडियट बाॅक्स नीलेश  मिश्रा, सेलेब आरजे रिचा इस कार्य में योगदान करेंगे। 

एफएम नेटवर्क 92.7 बिग एफएम ने कडकडाती सर्दी में जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े और दिनचर्चा का समान मुहैया कराने के लिए समाज के विभिन्न वर्ग के लोगों को साथ लाकर एक बेहतरीन काम करेगा। 
हैदराबाद में बिग एफएम आरजे द्वारा एनजीओ के साथ मिलकर श्रोताओं से गली के बच्चों को पढ़ाने का अनुरोध किया जायेगा। बैंगलोर और चेन्नई में, 92.7 बिग एफएम एनजीओ भूमि के साथ मिलकर सुविधा से वंचित लोगों को उनकी छिपी प्रतिभायें और हुनर निखारने में मदद करेगा। चेन्नई में, आरजे श्रोताओं से सुविधा से वंचित बच्चों को स्टेशनरी, खिलौने और किताबें उपलब्ध कराने का आग्रह करेंगे। समूचे देश में 92.7 बिग एफएम के आरजे समाज में सकारात्मक प्रभाव लाने के लिए श्रोताओं के परोपकारी पहलू को भी छुयेंगे।
इस अवसर पर बिजनेस प्रमुख, आश्विन पद्मनाभन ने कहा, ‘‘92.7 बिग एफएम सदैव उन पहलकदमियों में अग्रणी रहा है, जोकि समाज की भलाई एवं कल्याण में योगदान करती हैं। हमने कुछ समय पहले दरया दिली को लाॅन्च किया था। इसका उद्देश्य जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए लोगों को एक साथ लाना है।

Labels: , , , , ,