जावेद अली ने गाया 'हाउ इस वाव' का टाइटल सांग

प्रेमबाबू शर्मा 

इशकजादे ,दावत -ए-इश्क़ ,तुम मिले ,जब तक है जान ,जैसी सुपरहिट फिल्मो में टाइटल सांग गाने वाले सिंगर जावेद अली ने हाल ही में फिल्म 'हाउ इस वाव ' का टाइटल सांग मुंबई के अँधेरी स्तिथ एम्पायर स्टूडियो में रिकॉर्ड किया.जी हाँ दोस्तों नयनदर्शन फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'हाउ इस वाव ' के टाइटल सांग की रिकॉर्डिंग में जावेद अली ने अपनी सुरीली आवाज़ देकर इस फिल्म को और भी बेहतरीन बना दिया .

बात करे इस फिल्म की तो फिल्म में कुल ४ गाने है जिनमे से ३ गाना पहले से ही फिल्माया जा चूका है और जावेद अली के द्वारा गाया गया टाइटल सांग के बोल है 'पैसा बोलता है '' जिसके बारे में जावेद ने बताया कि '' पैसा बोलता है इस फिल्म के टाइटल सांग को गा कर मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है.जब मैंने इस फिल्म के ट्रेलर को देखा तो मुझे बहुत ही कॉमेडी और अच्छी लगी और जब मुझे यह सांग गाने के लिए गाने के बोल सुनाये गए तो सुनकर अच्छा लगा और मैंने तुरंत ही हां कह दिया.इस गाने की बात करे तो यह गाना इमोशनल होने के साथ -साथ मोटिवेशन देने वाला गाना है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे .''

'हाउ इस वाव'' फिल्म पूरी कॉमेडी से भरी फिल्म है जिसमे आमिर खान की फिल्म ' पीपली लाइव ' के फेम नत्था यानि ओमकार दास मानिकपुरी और कॉमेडी एक्टर राजकुमार कनोजिया मुख्य किरदार में नजर आएँगे .फिल्म के निर्माता -निर्देशक धर्मेन्द्र गौतम है और नाज़िया सिद्दीक़ी फिल्म की सह -निर्मात्री है.फिल्म 16 जनवरी 2015 से पेन एन कैमरा इंटरनेशनल के तहत पुरे भारत में प्रदर्शित की जाएगी .

निर्माता/निर्देशक- धर्मेन्द्र गौतम,सह -निर्मात्री- नाज़िया सिद्दीक़ी, संगीत- डीन.मोहमद ,एडिटर-धरम सोनी,पी.आर.ओ-संजय भूषण पटियाला . मुख्य कलाकार -ओमकार दास मानिकपुरी , राजकुमार कनोजिया ,गुलशन पाण्डेय इत्यादि

Labels: , ,