रविकिशन की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला !!!


प्रेमबाबू शर्मा​

मौके तो बहुत लोगों को मिलते हैं, पर मौके का फायदा उठाते हैं वे लोग, जिनमें आगे बढ़ने की लगन और प्रतिभा होती है। मिसाल के तौर पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार के साथ हिंदी फिल्मों में धमक दिखा रहे एक्टर रविकिशन का नाम लिया जा सकता है। रविकिशन की इसी खासियत का नतीजा था कि 17 अगस्त को जब इन्होंने मुंबई स्थित अपने घर पर अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, तो केवल फिल्मी दिग्गज ही नहीं, बल्कि सियासी दलों के प्रतिनिधि भी उन्हें बधाई देने में कोताही नहीं बरती।

इस बर्थडे पार्टी में जहां समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव अमर सिंह भी पहुंचे, वहीं भारतीय जनता पार्टी के आशीष शैलार और सांसद एवं रविकिशन के भोजपुरी फिल्मों के सह-कलाकार मनोज तिवारी भी बधाई देने के लिए मौजूद थे। इनके अलावा पार्टी में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, संजय निरूपम व कृपाशंकर सिहं भी मौजूद थे। इतना ही नहीं पार्टी में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए जहां आईटम क्वीन राखी सावंत ने पूरे लटके-झटकों के साथ शिरकत की, वहीं दिग्गज डायरेक्टर श्रीराम राघवन, तिग्मांशु धूलिया व शशांक शाह के अलावा प्रख्यात स्टैंडअप कामेडियन राजू श्रीवास्तव भी मौजूद थे। दरअसल, अभी रविकिशन की चर्चा उनकी हालिया रिलीज हिट फिल्म मिस टनकपुर हाजिर हो में बेहतरीन अभिनय के लिए अलग से हो रही है, सो स्वाभाविक तौर पर इस बर्थडे पार्टी में इस फिल्म से जुड़े अमूमन सभी लोग हाजिर थे। 

एक ओर जहां मिस टनकपुर हाजिर हो के डायरेक्टर विनोद कापड़ी रविकिशन को बधाई देने पहुंचे थे, वहीं कामेडी स्टार संजय मिश्रा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। खास बात यह रही कि पार्टी में चांर चांद तब लगता है, जब उसका आयोजक दमदार मौजूदगी दिखाए और अतिथियों की जमकर खातिरदारी करे। यह कहने में हिचक नहीं कि इस जिम्मेदारी का निर्वहन रविकिशन की पत्नी प्रीति किशन ने बड़ी ही कुशलता और जिम्मेदाराना अंदाज में किया। तभी तो रविकिशन की इस बर्थडे पार्टी में जहां फिल्मी सितारों का मेला नजर आया, वहीं नाच-गाना का भी अच्छा प्रबंध था। ऊपर से बेहतरीन खान-पान ने तो पार्टी में चार चांद ही लगा दिया। तभी तो इस पार्टी में शामिल हर एक शख्स से बार बार दोहराया…हैप्पी बर्थडे रविकिशन।

Labels: , , ,