सब की ‘खिड़की‘ 28 जून को खुलेगी

प्रेमबाबू शर्मा

हमें अपनी मजाकिया कहानी बतायें और दुनिया भर में टेलीविजन पर उसे जीवंत बनायें। सोनी सब द्वारा अब अपने नये शो खिड़की के माध्यम से दर्शकों की जिंदगी के असली मजाकिया किस्सों को दिखाया जायेगा। शो की अवधारणा देश भर के दर्शकों द्वारा भेजी जाने वाली कहानियों पर आधारित है। इनमें से कुछ चुनिंदा कहानियों को छोटे पर्दे के लिये मिनी-सिरीज के एपिसोड्स के रूप में रूपांतरित किया गया है। खिड़की का प्रसारण सोनी सब पर मंगलवार, 28 जून 2016 से प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9ः30 बजे किया जायेगा। 

चैनल ने प्रसिद्ध टेलीविजन निर्माता जेडी मजेठिया और बाॅलीवुड निर्देशक उमेश शुक्ला के साथ साझेदारी की है। गौरतलब है कि उमेश ओह माय गाॅड! फिल्म के निर्देशक हैं। चैनल द्वारा मार्च 2016 में इस शो के लिये प्रविष्टियां मंगाई गई थीं। चैनल को कुल 8000 से अधिक प्रविष्टियां मिलीं और इनमें से कुछ कहानियों को चुना गया, जोकि अब दुनिया के सामने प्रस्तुत होने के लिये तैयार हैं।

शो में कई प्रमुख कलाकार मौजूद होंगे, जैसे कि सरिता जोशी, राजीव मेहता, लुबना सलीम, ऐश्वर्या सखूजा इत्यादि। ये कलाकार विभिन्न कहानियों में अलग-अलग किरदारों को निभाते नजर आयेंगे। इन कहानियों को जेठी मजेठिया द्वारा सुनाया जायेगा, जोकि शो के होस्ट भी हैं। प्रत्येक कहानी को एपिसोड्स में बुना गया है और प्रत्येक कहानी को उनकी लंबाई के आधार पर तीन से आठ एपिसोड्स में पूरा किया जायेगा।

अनूज कपूर, सीनियर ईवीपी और बिजनेस हेड, सब टीवी ने जानकारी देते हुए कहा कि
‘‘सब टीवी में हम हमेशा अपने दर्शकों के लिये अनूठे कार्यक्रमों को पेश करने का प्रयास करते हैं। इस प्रोजेक्ट के माध्यम से हम भारतीय परिवारों के लिये अपनी मजाकिया कहानियों को दुनिया के सामने बयां करने का द्वार खोल रहे हैं। सब टीवी द्वारा इन कहानियों के लिये एक मंच उपलब्ध कराया जायेगा, जिसमें प्रत्येक सप्ताह इस तरह की एक कहानी दिखाई जायेगी।‘‘

Labels: ,