एंड टीवी पर ‘ये कहां आ गए हम’


प्रेमबाबू शर्मा

एकता कपूर का एक और शो ‘ये कहां आ गए हम’26 अक्टूबर से सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे एंड टीवी पर प्रसारित होगा।

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित शो कहानी है राहुल सभरवाल । राहुल बहुत साधारण इंसान के साथ सफल गायक है, किन्तु उसकी छवि एक घमंडी और बेपरवाह इंसान की है, जबकि असली जिंदगी में वह बिल्कुल विपरीत है। दृढ़ इच्छाशक्ति वाली मानवी बेहद सादगी पसंद है सिंगिंग उसके खून में है । एक आम लड़की की तरह मानवी अपने परिवार से प्यार करती है और वो राहुल को अच्छा गायक नहीं समझती। जबकि उसकी उम्र की दूसरी लड़कियां राहुल की दीवानी हैं। लेकिन तब क्या होगा जब उनकी राहें मिलेंगी...क्या प्यार उन्हें एक-दूसरे के करीब लेकर आयेगा अथवा वे परिवार के लिए जुदा हो जायेंगे?
जब दोनों के बीच प्यार और नफरत का सिलसिला शुरू होता तो क्या होगा ?

शो के बारे में राजेश अय्यर, ने बताया कि ‘हम एंड टीवी पर अपने विविध शैलियों के कंटेंट में ‘ये कहां आ गए हम‘ के साथ एक युवा, रोमांच से भरपूर प्रेम कहानी को प्रस्तुत कर बहुत उत्साहित हैं। यह प्रेम कहानी मधुर संगीत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। हमारा मानना है कि यह प्रेमियों की नई पीढ़ी के लिए परफेक्ट मिक्स है। हमें भरोसा है कि बालाजी द्वारा निर्मित और एकता द्वारा परिकल्पित यह शो हमारे दर्शकों की संख्या में वृद्धि करेगा।‘‘

‘ये कहां आ गए हम‘ में उपमन्यु चटर्जी,शिल्पा चटर्जी, हर्ष चटर्जी, राज सभरवाल, सोनाली सभरवाल और काम्या भी अहम् किरदारों में नजर आएंगे।

Labels: ,