वन्दना इन्टरनेशनल सी. सै. स्कूल ने अपने वार्षिक रंगारंग कार्यक्रम ’आह्वान‘ के माध्यम से समाज में सामाजिक समरसता और आपसी- भाईचारे की अपील की


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्रा के उप-पुलिस आयुक्त व राष्ट्रपति पुलिस मैडल से सम्मानित आर.ए.संजीव व विशिष्ठ अतिथि डॉ. बी.पी.नीलरतना, आई.ए.एस., ओ. एस. डी., राज्यमंत्राी, मानव संसाधन मंत्रालय व पब्लिक स्कूलों की एक्शन कमेटी के अध्यक्ष एस. के. भट्टाचार्य ने मंगलदीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। 

वंदना एवम् कमल स्कूल समूह के चेयरमैन वी.पी.टंडन, वाइस चेयरमैन हर्ष टंडन व कमल मॉडल सी.सै. स्कूल, मोहन गार्डन, नई दिल्ली की प्रधानाचार्या श्रीमती वंदना ने स्मृति-चिन्ह प्रदान कर गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया। संगीत की लय-ताल पर थिरकते व बाल सुलभ अभिनय करते बाल कलाकारों ने समा बाँध दिया। दर्शकों ने करतल ध्वनि के साथ कार्यक्रम की सराहना की। 

विद्यालय की शैक्षिक निदेशिका व कार्यक्रम की सूत्राधार श्रीमती अकांक्षा ने वार्षिक रिपोर्ट में शैक्षिक सत्रा-2014-2015 में विद्यालय के क्रिया-कलापों व उपलब्धियों का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस अवसर पर संगीतमय लघु-नाटिका ‘फैनटैसिया‘ का मंचन भी किया गया। 

कार्यक्रम की विशेष उपल्ब्धि ‘भूतनाथ‘ का सजीव मंचन रहा। शैक्षिक सत्रा 2014-15 में शैक्षिक व सह-शैक्षिक गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रा/छात्राओं को गणमान्य अतिथियों ने पुरस्कृत कर सम्मानित किया। मुख्य अतिथि ने अपने संक्षिप्त सम्बोधन में विद्यालय परिवार को इस सफल

Labels: , , , , ,