सेलिब्रिटी शेफ हरपाल सिंह को ब्रांड एम्बेडर बने


प्रेमबाबू शर्मा

यलो टाइ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट, फूड एंड बीवरेजेज (एफएंडबी) फ्रैंचाइज मैनेजमेंट कंपनी ने अधिकृत तौर पर सेलिब्रिटी शेफ हरपाल सिंह सोखी को ब्रांड एम्बेसेडर एवं देश में जेन्युइन ब्रॉस्टर चिकेन (जीबीसी) के शेफ ऑन बोर्ड के तौर पर घोषित किया है। भारत के एफएंडबी के क्षेत्र में एक मशहूर नाम शेफ हरपाल के मनोरंजक तरीके से पाक शास्त्रीय सृजन की विशिष्टम शैली आकर्षण से परिपूर्ण है एवं यह पारंपरिक भारतीय भोजन प्रेमियों को बहुत लुभाती है। इनके सहयोग के साथ कंपनी अनेक व्यंजनों में एक खोजपरक भारतीय स्वाद उपलब्ध कराने की उम्मीद कर रही है। विशेषकर अमेरिकी शैली में परंपरागत भारतीय व्यंजनो की पैकेजिंग को ले कर कंपनी बहुत आशन्वित है।

हरपाल सिंह के एक्सक्लूसिव मेन्यू में से कुछ व्यंजन इस प्रकार है हैप्पी फ्राइड चिकेन सर्व्ड विथ करी मैंगो जलेपेनो डिप, जोंग ली पनीर बर्गर- विथ थाई स्पाइस पनीर स्टिक्स एंड नूडल्स, मटन रोगन जोश बर्गर, गुलकंद मफिन, पालक पनीर बर्गर एवं गुलकंद मफिन।

इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए करण तन्ना, संस्थापक व सीईओ, यलो टाइ हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट ने कहा कि, श्श्भारत के एनर्जी शेफ के रूप में लोकप्रिय शेफ हरपाल सिंह सोखी अपने झंझट मुक्त स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए लोगों द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं। हम इन्हें भारत में जेन्युइन ब्रॉस्टर चिकेन के अधिकृत ब्रांड ऐम्बेसेडर के तौर पर पेश कर गर्व का अनुभव कर रहे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उनकी विशेषज्ञता एवं नायाब प्रस्तुतियों के जरिए हमारा मेन्यू इस देश में हमारे ब्रांड दर्शन- श्श्अमेरिकन सोल विद ऐन इंडियन हार्ट का वास्तविक तरीके से प्रतिनिधित्व करेगा।

शेफ हरपाल सिंह सोखी ने कहा कि, श्श्मैं ब्रॉस्टर चिकेन के साथ भारत में ब्रांड ऐम्बसेडर के तौर पर जुड़कर वास्तव में काफी उत्साहित हूं। इस सहयोग के साथ यह मुझे एक श्श्इंडो-अमेरिकनश्श् व्यंजन को पेश करने का एक अवसर प्रदान करेगा, जहां पर हम आधुनिक समय के युवा केंद्रित एवं मनोरंजक फॉर्मेट में परंपरागत भारतीय व्यंजनों की पेशकश करेंगे।

Labels: , ,