शो बंद होन की नौबत


-प्रेमबाबू शर्मा

द कपिल शर्मा शो विवाद के चलते दिन पर दिन कपिल के शो की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं,सुत्रों की मानें तो अगले महीने इस शो का रिन्यूअल होना है, बढ़ती कॉन्ट्रोवर्सी को देखते हुए सूत्रों का कहना है कि कि कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होने के आसार कम नजर आ रहे हैं। जिससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि सोनी चैनल इस शो को बंद करने की सोच सकता है। 

कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू होने ना होने की वजह
शो में काम करने वाले कलाकारों और सेलेब्रिटी गेस्ट ने शो पर आने से इनकार कर दिया और शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे। आधिकारिक तौर पर चैनल ने रिन्यूअल से इनकार करने की बात नहीं कही है। चैनल से यह डील 106 करोड़ रुपये की होगी।

कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट सकती हैं नानी उर्फ अली असगर
सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे।

चर्चा है कि कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट सकती हैं नानी उर्फ अली असगर लेकिन सुनील ग्रोवर बनाए रखेंगे दूरी।

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा के शो को बुरी नजर लग गई है। इसी वजह से कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। सुनील शो का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। चर्चा है कि सुनील शो का हिस्सा बने हुए हैं और 29 मार्च को कॉमेडी शो की शूटिंग की जाएगी। कपिल के शो से जुड़े करीबी सूत्रों का कहना है कि अली असगर उर्फ नानी वापस आएंगे। अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुनील फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से शो से दूरी बनाए हुए हैं।

सोनी और शो के निर्माताओं पर तीनों का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी प्रेशर है। वहीं पिछले हफ्ते टेलिकास्ट हुए शो में राजू श्रीवास्ताव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल देखने को मिले थे। जिन्होंने लोगों को हंसाने की कोशिश तो की लेकिन वो सुनील, अली और चंदन की जगह को भर नहीं पाए। इसी वजह से कई लोगों को यह एपिसोड फीका लगा। कपिल इस समय अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग में बिजी हैं। कॉमेडियन ने सुनील से सोशल मीडिया पर माफी मांगी थी जिसका कोई फायदा नहीं हुआ। सुनील अप्रैल महीने में दिल्ली में लाइव परफॉर्मेंस करने वाले हैं। जहां वो अपने किरदार डॉक्टर मशहूर गुलाटी के तौर पर नजर आएंगे।

Labels: , , ,