बवाना विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री रामचंद्र ने सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर का दौरा किया


बवाना विधानसभा क्षेत्र के विधायक श्री रामचंद्र ने आज दोपहर को सर्वोदय बाल विद्यालय प्रहलादपुर बांगर का दौरा किया। श्री रामचंद्र ने कक्षाओं में जाकर छात्रों से सीधा संवाद किया और छात्रों से उनकी शैक्षिक प्रगति के बारे में चर्चा की और उनकी समस्याओं को सुना। तदुपरांत स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक की अध्यक्षता की और विद्यालय की ओर बेहतरी के लिए अपने सुझाव दिए। 

विधायक श्री रामचंद्र ने विद्यालय की पुष्प वाटिका में पौधारोपण भी किया ओर पर्यावरण संरक्षण के लिए अधिकाधिक वृक्ष लगाने ओर.उनका संरक्षण करने की अपील भी छात्रों से की। प्रधानाचार्य श्री वी. के शर्मा, शिक्षाविद् दयानंद वत्स, मेंटर टीचर नेहा शर्मा, स्कूल प्रबंधन समिति के उपाध्यक्ष श्री चंद्र भूषण, सदस्य श्री जितेंद्र कौशिक, श्री गोविंद मिश्रा, श्री संजीव कुमार, श्रीमती अर्चना झा, श्रीमती रेखा, श्रीमती अनीता रानी, श्रीमती रेनु बाला, श्रीमती कृष्णा, श्रीमती धरमवती, श्रीमती गीता, श्रीमती मुन्नी देवी, श्री रविंद्र, श्री अनिल भारद्धाज , श्री विक्रम देसवाल, श्री रमेश मलिक, श्री रोहताश डबास भी इस अवसर पर उपस्थित थे। 

इस मौके पर विधायक श्री रामचंद्र ने अपने संबोधन में छात्रों को मन लगाकर पढने की अपील करते हुए कहा कि शिक्षा से बडा कोई धन नहीं है।

Labels: ,